Call Centre Customer Care Vacancy: बिना परीक्षा के 9वीं पास के लिए सुनहरा अवसर, आवेदन 14 अक्टूबर तक

Call Centre Customer Care Vacancy: बिना परीक्षा के 9वीं पास के लिए सुनहरा अवसर, आवेदन 14 अक्टूबरअगर आप कॉल सेंटर में नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! कॉल सेंटर में कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। यह भर्ती विशेष रूप से उन उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर है, जो बिना किसी लिखित परीक्षा के नौकरी पाना चाहते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 सितंबर 2024 से शुरू हो चुकी है और 14 अक्टूबर 2024 तक आवेदन किए जा सकते हैं।

यह भर्ती उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में स्थित ग्रीन कॉल टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित की जा रही है। कुल 25 पदों पर कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव की भर्ती की जाएगी। इस पद पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को मुख्य रूप से ग्राहकों की समस्याओं का समाधान करना होगा, चाहे वे वॉक-इन हों या टेलीफोनिक। आपकी जिम्मेदारी ग्राहकों की शिकायतें सुनने, उनकी समस्याओं का समाधान करने और उन्हें जरूरी सहायता प्रदान करने की होगी।

कॉल सेंटर ग्राहक सेवा भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

इस नौकरी के लिए अप्लाई कर रहे अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 9वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक PDF नोटिफिकेशन में जारी हुई है उसे ध्यान दे पढ़ें।

कॉल सेंटर ग्राहक सेवा भर्ती के लिए आयु सीमा

इस नौकरी के लिए अप्लाई कर रहे हैं अभ्यर्थियों का न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है, आयु की गणना निर्णायक तिथि के अनुसार की जाएगी। आरक्षित वर्गों को सरकार के अनुसार आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान दिया गया है‌

कॉल सेंटर ग्राहक सेवा भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है। सभी श्रेणी के उम्मीदवार निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

कॉल सेंटर ग्राहक सेवा भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन उनकी शैक्षणिक योग्यता और कार्य कुशलता के आधार पर किया जाएगा। यह भर्ती एक संविदा आधारित भर्ती है, जहां चयनित उम्मीदवारों को अप्रेंटिसशिप के आधार पर 1 वर्ष के लिए नियुक्त किया जाएगा।

कॉल सेंटर ग्राहक भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

कॉल सेंटर कस्टमर केयर कार्यकारी पद के लिए आवेदन करना बेहद आसान है। आपको निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा

  • वेबसाइट पर जाएं: सबसे पहले, अप्रेंटिसशिप इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • रजिस्ट्रेशन करें: अगर आप पहली बार इस पोर्टल पर आवेदन कर रहे हैं, तो “Register” बटन पर क्लिक करें और “Candidate” विकल्प को चुनें। इसके बाद मांगी गई जानकारी भरें और रजिस्टर बटन पर क्लिक करें।
  • लॉगिन करें: रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद लॉगिन पेज पर वापस आएं। यहां अपना ईमेल आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन करें।
  • आवेदन फॉर्म भरें: अब आवेदन फॉर्म के पेज पर पहुंच जाएंगे। यहां मांगी गई जानकारी दर्ज करें और अगला पेज खोलें।
  • दस्तावेज अपलोड करें: आवेदन पत्र में मांगी गई जानकारी के साथ अपने दस्तावेज स्कैन करके अपलोड करें।
  • आवेदन सबमिट करें: सभी जानकारी सही से भरने के बाद “Submit” बटन पर क्लिक करें। आप भविष्य के लिए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल कर भी रख सकते हैं।

Call Centre Customer Care Vacancy Check

आवेदन फॉर्म भरने की तिथि : Start
आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि : 14 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment

India Flag Yojana Apply Online Form